Breaking News

समस्तीपुर डीएम ने की जिला के सभी अनुमंडल एवं जिला स्तरीय मास्टर ट्रेनरों केे साथ बैठक  – मिथिला सिटी न्यूज़ 

समस्तीपुर 13 अप्रैल 2019

रिपोर्ट  : राजेश झा ।

समस्तीपुर : समाहरणालय सभाकक्ष में जिला के सभी अनुमंडल एवं जिला स्तरीय मास्टर ट्रेनरों की आवश्यक बैठक जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी दिवेश सेहरा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। बैठक में प्रशिक्षण कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह जिला भू अर्जन पदाधिकारी अरविंद कुमार झा सामग्री कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह जिला आपूर्ति पदाधिकारी सोमनाथ सिंह उपस्थित रहे। जिलाधिकारी ने अपना परिचय देते हुए जिला में संचालित प्रशिक्षण की समीक्षा एवं कर्मियों को दिए जाने वाले प्रशिक्षण को द्वितीय प्रशिक्षण के दौरान और भी अच्छे ढंग से संप्रेषित करने हेतु कई टिप्स दिए।

उन्होंने चरणबद्ध ढंग से सभी बिंदुओं पर ध्यान आकृष्ट कराया एवं सभी पीठासीन पदाधिकारी से प्रपत्रों के संधारण करवाने पर जोर डाला। जिलाधिकारी ने दो तरफा संप्रेषण के माध्यम से बैठक को प्रशिक्षणचर्या का रूप दिया। उन्होंने खुले मन से कर्मिकों की समस्या को जानने की कोशिश की एवं कैसे उन्हें सुविधा दी जा सकती है इस पर विचार विमर्श किया।

उन्होंने कहा कि बज्रगृह तक दंडाधिकारी पीठासीन पदाधिकारी के साथ साथ प्रथम मतदान पदाधिकारी को लाएंगे। उन्होंने कहा सभी कर्मियों को इवीएम एवं वीवीपैट का हैण्ड्स ऑन ट्रेनिंग अधिक से अधिक बार कराएं ताकि मतदान केंद्र पर कोई दिक्कत ना हो। इस अवसर पर राज्य स्तरीय मास्टर ट्रेनर मुकेश कुमार सहित अन्य जिला व अनुमंडल स्तरीय मास्टर ट्रेनरों ने प्रशिक्षण प्राप्त किया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली  : श्रम संसाधन विभाग द्वारा श्रमिकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत लाभुकों को किया गया आच्छादित – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this वैशाली 16 अगस्त 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। बिहार वैशाली जिला …