एलएनएमयू छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी की जीत राष्ट्रवादी विचारधारा की जीत – प्रियंका

मिथिला सिटी न्यूज़ डेस्क

दरभंगा/समस्तीपुर :  ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव का दूसरा चरण बुधवार को पूरा हुआ । विश्वविद्यालय मुख्यालय में आयोजित हुए छात्र संघ चुनाव के दूसरे पैनल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने लगातार दूसरी बार अपना परचम लहराया। इस छात्र संघ चुनाव में तमाम विपक्षी छात्र संगठन के द्वारा एकजुटता का परिचय देकर गठबंधन किया गया था, बावजूद इसके अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को शिकस्त देने में वह नाकाम रहे। बुधवार को हुए ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ 2018 के चुनाव में अध्यक्ष पद सहित पूरे पैनल पर AVBP का कब्जा बरकरार रहा , सभी पांचों पदों पर AVBP ने किया अपना कब्जा जमाया ।

अध्यक्ष पद पर मधुवाला कुमारी (एमआरएम दरभंगा), उपाध्यक्ष राजा कुमार (एसबीएसएस बेगुसराय) , महचसिव- उत्सव कुमार प्रसार (सीएम कॉलेज), संयुक्त सचिव ऋषव कुमार (सीएमजे कॉलेज खुटौना मधुबनी ) और कोषाध्यक्ष के पद पर मनीष कुमार (समस्तीपुर कॉलेज) के छात्रों ने जीत का परचम लहराया ।

 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के इस प्रदर्शन से संगठन के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। वहीं जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई देने वाले लोगों का ताता लगा हुआ है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के इस जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता प्रियंका राय ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जीत से साफ हो गया है कि विश्वविद्यालय के छात्र राष्ट्रवादी विचारधारा के समर्थक हैं और वामपंथी विचारधारा सहित अन्य संगठनों की विचारधारा को दरकिनार कर दिया है। लगातार दूसरी बार विश्वविद्यालय में जीत का झंडा बुलंद करना बड़ी बात है । उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद राष्ट्र निर्माण के क्षेत्र में लगातार कार्य कर रही है, और रचनात्मक कार्यों के माध्यम से छात्रों में एक ऊर्जा का संचार करने का लगातार काम करती रहती है, और इसके लिए यह संगठन हमेशा कॉलेज परिसर में अपनी गतिविधि बना कर रखती है।

उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित विश्वविद्यालय छात्र संगठन के सभी पदाधिकारी छात्र हित को ध्यान में रखकर कार्य करते रहेंगे। बधाई देने वालों में दीपक कुमार, अविनाश कुमार गिरी, शशिरंजन, कान्त, रविन्द्र, मोहन, राजन कई सामाजिक कार्यकर्ता शामिल है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली : अनुमंडल पत्रकार क्लब महुआ की बैठक, सम्मेलन की तैयारी पर चर्चा 

🔊 Listen to this वैशाली 22 अक्टूबर 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। वैशाली जिला अन्तर्गत …