डा. संजय कुमार संजू के कार का पीछा हथियारबंद अपराधियों ने किया

मिथिला सिटी न्यूज़

रिपोर्ट : देवेन्द्र कुमार महतो।

समस्तीपुर,ताजपुर:-अंतरराष्ट्रीय सुर्यवंशी आखाड़ा परिषद के श्री श्री 1008 महामण्डलेश्वर स्वामी डॉ. संजय सुर्यवंशी जी महाराज के कार का पीछा हथियारबंद अपराधियों ने किया। हालांकि कार पर वे नही थे। कार पर उनकी पत्नी, पुत्री और दो पुत्र सवार थे। बड़ा पुत्र सुशांत कुमार सूरज गाड़ी चला रहा था, जो किसी तरह अपराधियों से बचते हुए गाड़ी को लेकर बछवाड़ा थाना पहुंचे और पुलिस को साड़ी जानकारी दी।

घटना है 10 दिशम्बर सुबह 10 बजे से समय करीब 10:30 बजे आस-पास की। उनकी पत्नी, पुत्री और दोनो पुत्र कौशिल्या निकेतन गंगापुर समस्तीपुर से कार पर सवार होकर अपने पैतृक गांव बेगूसराय जा रहे थे। तभी उनकी गाड़ी को देख दलसिंहसराय से रसीदपुर के आसपास हथियारबंद दो की संख्या में मोटरसाइकिल सवार अपराधी पिस्टल लहराते हुए उनकी गाड़ी का पीछा किया। किसी तरह अपराधियों से बचते-बचाते उनके पुत्र बछवाड़ा थाना पहुंचे और आपबीती सुनाई।

साथ हीं थाना को लिखित आवेदन देकर अपराधियों की हुलिया एवं मोटरसाइकिल का नम्बर अवगत कराया। डॉ. संजय सुर्यवंशी जी महाराज बताते हैं कि पहले भी लगभग 2017 से कई बार उनको धमकी व उनके नाम का सुपारी दी गई है। कुछ महीने पूर्व भी स्थानीय प्रशासन के द्वारा उन्हें सचेत रहने के लिए कहा गया था कि आप थोड़ा सचेत रहें क्योंकि लगातार आपकी रेकी की जा रही है। आज उनके बच्चों को हथियारबन्द अपराधियों ने लगातार कई किलोमीटर तक पीछा किया। जो बहुत ही भयावक संदेश है। उन्होंने प्रशासन और सरकार से आग्रह किया है कि उन्हें और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय बेला पंचरूखी में बैगलेस सुरक्षित शनिवार का आयोजन किया गया

🔊 Listen to this मिथिला सिटी न्यूज़ समस्तीपुर 28 जनवरी 2023 रिपोर्ट : राजेश झा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *