समस्तीपुर : गहनों से भाड़ा बैग लूट कर भाग रहे चार अपराधी गिरफ्तार, गोली -बाड़ी में दुकानदार जख्मी

समस्तीपुर के ताजपुर में बेखौफ बदमाशों ने की लूटपाट। फायरिंग में एक कपड़ा दुकानदार जख्मी आक्रोशित भीड़ ने खदेड़कर चार को बदमाशों को पकड़ा। अपराधियों की जमकर हुई पिटाई। दो बाइक किया आग के हवाले। जांच पड़ताल में जुटी पुलिस।

रिपोर्ट : देवेन्द्र कुमार महतो।

समस्तीपुर, ताजपुर : जिले के ताजपुर मुख्य बाजार निम चौक स्थित एक स्वर्ण व्यवसायी की दुकान पर करीब आधा दर्जन बाइक सवार अपराधियों ने धावा बोला। पिस्तौल की नोंक पर व्यवसायी से गहनों से भरा बैग लूटकर भागने लगे। व्यवसायी के हल्ला करने पर लोगों ने खदेड़कर अपराधियों को पकड़ना चाहा। भीड़ से बचने के लिए बदमाशों ने टावर-तोड़ फायरिंग कर दिया, जिसमे एक दुकानदार बुरी तरह जख्मी हो गए।

लोगों ने भाग रहे बदमाशों में से चार को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। बदमाशों के दो बाइक में आग भी लगा दी। वहीं दो बदमाश भाग निकलने में सफल रहा। मौके पर पुलिस पहुंचकर अपराधियों को अपने कब्जे में लेकर उसकी जान बचाई। घटना मंगलवार 10 बजे सुबह की है।

सोनी फैंसी ज्वेलर की दुकान को दुकानदार जकी अहमद खोलने आए थे। उनके हाथ में गहनों से भरा बैग भी था। दुकान खुलते ही तीन बाइक पर सवार छह की संख्या में बदमाश पहुंचे और पिस्तौल की नोंक पर सोने-चांदी से भरा बैग लूटकर भागने लगे। अभी कुछ दूर बढ़े ही थे तभी दुकानदार ने हल्ला करना सुरु किया। आवाज सुनकर आसपास के लोगोंने उसे खदेड़ना शुरू किया। तभी बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाशों की गोली से कपड़ा दुकानदार मो. अब्रहाम के 50 वर्षीय पुत्र अशरफ अली जख्मी हो गए। उनके पेट में दो गोली लगी है। इससे लोग और आक्रोशित हो गए।

स्थानीय लोगों ने चारों ओर से घेराबंदी कर ली। चार बदमाशों को अलग-अलग रास्ते में पकड़ लिया गया। भरपूर पिटाई की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ से चारों बदमाशों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। गहनों से भरा बैग भी दुकानदार को मिल गया। हालांकि एक बाइक पर सवार दो बदमाश वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना पर सदर डीएसपी सेहबान हबीब फकरी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय बेला पंचरूखी में बैगलेस सुरक्षित शनिवार का आयोजन किया गया

🔊 Listen to this मिथिला सिटी न्यूज़ समस्तीपुर 28 जनवरी 2023 रिपोर्ट : राजेश झा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *