भाजपा और जदयू गठबंधन की डबल इंजन सरकार जल्द ही बिहार के लोगों के लिए खोलने जा रही रोजगार और उद्योग के नए आयाम – मंत्री

समस्तीपुर 25 जुलाई 2021

रिपोर्ट  : मृत्युंजय कुमार ।

समस्तीपुर : भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह बिहार सरकार में उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का जिला कार्यालय समस्तीपुर पर अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया।
जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं ने मंत्री शहनवाज हुसैन का जिला कार्यालय समस्तीपुर पर भव्य स्वागत किया।
जिला कार्यालय पहुंचते हैं मंत्री ने कार्यालय परिसर में वृक्षारोपण भी किया। इसके पूर्व भाजपा के वरिष्ठ नेता मनोज गुप्ता के निवास पर जिला अध्यक्ष एवं अन्य कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम को सुना।
संवाददाताओं को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा की नीतीश कुमार एवं भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में बिहार लगातार विकास की ओर बढ़ रहा है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में 2025 तक जदयू एवं भाजपा की गठबंधन की सरकार है। यह सरकार अपनी गठबंधन के साथ अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उसके साथ ही बिहार के विकास में अपना पूर्ण योगदान देगी।
उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन की सरकार है। जिसके बाद अब उद्योगपतियों की नजर बिहार में निवेश पर बनी हुई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू गठबंधन की डबल इंजन सरकार जल्द ही बिहार के लोगों के लिए रोजगार और उद्योग के नए आयाम खोलने जा रही  है। उन्होंने कहा की समस्तीपुर में भी बिहार सरकार उद्योग लगाने के लिए खाली जमीन खोज रही हैं। कई लोगों ने खाली जमीन के लिए सरकार को पेशकश भी की हैं।  जिस पर सरकार अभी विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर में उद्योग की स्थापना करना मेरी जिम्मेदारी है। मैं बीजेपी का नेता ही नहीं बल्कि बिहार का एक जनप्रतिनिधि भी हूं और समस्तीपुर सहित पूरे बिहार में उद्योग की स्थापना करना मेरी जिम्मेदारी है।


वहीं उन्होंने समस्तीपुर शहर में जल जमाव की समस्या की समस्या को लेकर उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री सह नगर विकास एवं आवास मंत्री तारकिशोर प्रसाद से इस मामले में बात की है। महंगाई को लेकर सवाल पूछे जाने पर मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री ने मोदी के नेतृत्व में देश ने कोरोना जैसी महामारी से उबर पाई हैं। जिसको लेकर लंबे समय तक उद्योग कल कारखाने बंद रहे इसके कारण अभी देश के लोगों को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है। कुछ समय में धीरे-धीरे महंगाई की समस्या कम हो रही है और जल्दी ही इस समस्या से भी हम अगर पाएंगे।
उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष तरह के टेक्सटाइल उद्योग के तौर पर तैयार करने की कोशिश की जा रही है।  इस तरह टैक्सटाइल इंडस्ट्री को स्थापित कर  बिहार अकेले ही बंगलादेश को चुनौती देगा।
जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहां पूरे समस्तीपुर वासियों के लिए बहुत ही गौरव की बात है कि हमारे ही बीच के नेता सरकार में हमारा प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और हमें पूर्ण विश्वास है की इनके कार्यकाल में उद्योग के क्षेत्र में समस्तीपुर जिला अपनी एक अलग पहचान बनाएगा।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से सिवान के पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव, शील राय राष्ट्रीय परिषद के सदस्य राम सुमिरन सिंह, शशि आनंद, मनोज गुप्ता, घनश्याम, जय कृष्ण झा, मणी प्रसाद, नीलम साहनी, जिला महामंत्री, प्रभात कुमार, राजीव चौधरी, उपाध्यक्ष, राकेश राज, अरविंद कुशवाहा, हीरा पासवान, प्रवक्ता, कौशल पांडे, मुकेश सिंह, मीडिया प्रभारी अमित सिंह, वीरेंद्र यादव, सुशांत, अनिल, गीतांजलि, वैभव, रंजन, रुमान अहमद, साबरी, सिकंदर आलम, नीरज सिंह, गुंजन मिश्रा, विमला सिंह, शिव शंकर चौधरी, विजय शंकर चौधरी, अमृत चौधरी, शंभू शाह, जगदेव राम, राहुल गुप्ता, रीना राय सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

पंचायत आम निर्वाचन 2021 के निर्वाचन प्रक्रिया की जानकारी मतदाताओं तक पहुंचाऐगें बी एल ओ

🔊 Listen to this समस्तीपुर 19 सितम्बर 2021 रिपोर्ट :- प्रभात कुमार । समस्तीपुर ( …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *