Breaking News

सहगल फाउंडेशन ने मोजेक इंडिया के सहयोग से कोविड-19 राहत सामग्री जिला अस्पातल को सौपी

मिथिला सिटी न्यूज़ 

सोनभद्र उ०प्र०: कोरोना महामारी से निपटने के लिए सहगल फाउंडेशन ने मोजेक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से कोविड 19 राहत सामग्री के तहत 650 पीपीई किट, 5500 दस्ताने, 5500 सर्जिकल मास्क और 400 लीटर सैनिटाइज़र प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) घोरावल, सोनभद्र और जिला अस्पताल रॉबर्ट्सगंज, सोनभद्र को दिए जिससे अब अस्पताल और स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों का इलाज करने में आसानी होगी। यह सारी सामग्री स्थानीय निवासियों व महामारी में कार्यरत चिकित्सकों और कर्मचारियों की जिंदगी बचाने में मददगार साबित होगी।


महामारी की भयावह स्थिति के चलते अस्पताल और डॉक्टर चिकत्सा उपकरणों के अभाव से जूझ रहे हैं जिसे देखते हुए सहगल फाउंडेशन ने कोविड महामारी के दौरान नागरिकों का जीवन बचाने में लगे कर्मचारियों के लिए प्रशासन का सहयोग करने का प्रयास किया है। सहगल फाउंडेशन ग्रामीण समुदाय के विकास के लिए पिछले दो दशकों से निरंतर सक्रिय है।

सहगल फाउंडेशन अपने सहयोगियों (पार्टनर्स) के साथ मिलकर कोविड महामारी की शुरुआत से ही जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री प्रदान कर रहा है। सहगल फाउंडेशन के इस प्रयास की स्वास्थ्य केंद्र घोरावल व जिला अस्पताल रॉबर्ट्सगंज के डॉक्टर्स के द्वारा काफी सराहना की गयी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

महानायक महान स्वतंत्रता सेनानी प्रथम कैबिनेट मंत्री एवं राज्यपाल मध्यप्रदेश शंभू पट्टी के मिट्टी के लाल स्वर्गीय सत्यनारायण सिन्हा की पुण्यतिथि मनाई गई

🔊 Listen to this समस्तीपुर 25 जुलाई 2021 रिपोर्ट  : मृत्युंजय कुमार । समस्तीपुर : …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *