बिग न्यूज : अलग होंगे तेजप्रताप व ऐश्वर्या, कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी – मिथिला सिटी न्यूज़

पटना 02 नवंबर 2018

रिपोर्ट : केशव बाबू ।

बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घराने से बड़ी खबर आ रही है।राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी के संग नहीं रहना चाहते हैं। बात इतनी दूर तक पहुँच गई गई है कि वे अदालत तक जा पहुंचे हैं।

तेजप्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में अर्जी दी है कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होना चाहते है। तेजप्रताप यादव ने अदालत में तलाक की याचिका दायर की है। याचिका दायर करने के बाद तेजप्रताप यादव रांची के लिए रवाना हो गए हैं। वहां वे अपने पिता लालू प्रसाद यादव  से मिलने गए हैं। बता दें कि 5 महीने पहले ही तेजप्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। ऐश्वर्या राय राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं।

तेजप्रताप के इस कदम से लालू प्रसाद और चंद्रिका राय के परिवार में भूचाल सा आ गया गया है। शादी के वक्त यह दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या राय के लालू परिवार में आने से सबकुछ बदल सा जाएगा। तेजप्रताप यादव का राजनितिक करियर और भी आसमान छुएगा, लेकिन सारी बातें धरी की धरी रह गई।

तेजप्रताप यादव ने अपनी अर्जी में पत्नी ऐश्वर्या पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। वैसे तेजप्रताप स्वाभाव से काफी धार्मिक हैं।कन्हैया बनकर अक्सर सामने आते हैं।मंदिर में घंटों समय बिताते नजर आ जाते हैं। जंगलों में तो कभी एकांत में बांसुरी बजाना, शिव का रूप धरना या कृष्ण के अवतार अपनाना उन्हें काफी पसंद है।

लेकिन इन सबके बीच तेजप्रताप यादव ने अपने निजी जिंदगी में भी कठिन फैसला ले लिया है, 5 महीने पुरानी शादी को तोड़ने के लिए तेजप्रताप अब कोर्ट जा पहुंचे हैं।  बता दें कि 12 मई 2018 को ऐश्वर्या राय और तेजप्रताप यादव की शादी हुई थी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

विधायक आलोक मेहता ने 31 लाख़ 51 हजार 330 रुपए की लागत से भिभिन योजनाओं का किया शिलान्यास

🔊 Listen to this मिथिला सिटी न्यूज समस्तीपुर/दलसिंसराय(आर वर्मा):-स्थानीय विधायक आलोक कुमार मेहता ने विधानसभा …