Breaking News

मुक्ता ज्वेलर्स में मैला फेंक ले उड़े लाखों के जेवरात, दो अपराधियों ने दिया घटना का अंजाम। Mithila City News.

झारखंड 29 अक्टूबर 2018

राँची ( संजय श्रीवास्तव ) : ओरमांझी थाना क्षेत्र के मुक्ता ज्वेलर्स  दुकान आज सुबह 10 बजे के करीब  दुकान के आगे  में मैला फेंककर लाखों के रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गया। इस घटना का अंजाम एक बाइक से आए  दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम.दोनों अपराधी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए है। घटना की जानकारी मिलने पर ओरमांझी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

मुक्ता ज्वेलर्स के मालिक शशि कुमार ने बताया कि हर दिन की तरह मैं अपने दुकान खोलने आया। उसके बाद मैंने देखा कि मेरे दुकान के आगे महिला फेंका हुआ है।दुकानदार शशि कुमार ने जेवरात से भरे पोटली को दुकान के अंदर लॉकर के नीचे रख दिया। और दुकान से पानी निकाल कर मैला को धोने लगे। लेकिन महिला धोने के लिए और पानी की जरूरत पड़ी तो वह बगल के गली में पानी लाने के लिए गए इतने में ही दो अपराधियों ने लॉकर के नीचे से रखे जेवरात के पोटली को लेकर फरार हो गए।

रेकी कर दिया गया घटना का अंजाम ।

अपराधियों ने जिस तरह से घटना को अंजाम दिया उससे साफ साबित होता है कि अपराधी दुकानदार की गतिविधि पर पिछले कुछ दिनों से नजर रख रहा होगा। जिसके बाद अपराधियों ने इस तरह की घटना का अंजाम दिया।अपराधियों ने घटना का अंजाम देने में जिस तरह का दिमाग का उपयोग किया है इससे जाहिर होता है कोई आसपास के अपराधी ही इस तरह का घटना का अंजाम दिया है।

कहीं नोट फेंक कर तो कहीं मैला फेंक कर चोरी का अंजाम दे रहे अपराधी।

बदलते जमाने के साथ आजकल के अपराधियों ने चोरी करने के तरीके भी बदल लिए हैं। जहा एक तरफ अपराधियों ने गणगौर स्वीट्स के 10-10 का नोट फेक कर कार के चालक को गुमराह कर कार के अंदर रखे यूपीए भरे बैग को लेकर फरार हो गए। वहीं दूसरी तरफ आज ओरमांझी के मुक्ता ज्वेलर्स के आगे मैला फेंक कर लाखों रुपए के जेवरात लेकर अपराधी फरार हो गए।

क्या कहते ओरमांझी थाना प्रभारी-

ओरमांझी थाना प्रभारी कहते हैं कि बड़ी प्लानिंग के साथ अपराधियों के द्वारा घटना का अंजाम दिया गया। इस घटना को दो अपराधियों ने अंजाम दिया है दोनों अपराधी का फोटो सीसीटीवी में कैद हो गया है, पुलिस जल्द ही दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली  : श्रम संसाधन विभाग द्वारा श्रमिकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत लाभुकों को किया गया आच्छादित – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this वैशाली 16 अगस्त 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। बिहार वैशाली जिला …