मुहम्मदपुर में अनिश्चितकालीन आंदोलन का चौथा दिन, फिल्म अभिनेता नवीन चौधरी हैं प्रमुख सूत्रधार

दरभंगा 07 सितम्बर 2020

रिपोर्ट : राहुल झा विक्की ।
केवटी प्रखण्ड के मुहम्मदपुर में तेलिया पोखर के समीप फिल्म अभिनेता नवीन चौधरी के नेतृत्व में नागरिक अधिकार समिति, मुहम्मदपुर(दरभंगा) FCI, लाधा के विरूद्ध 3-सूत्री माँगों के साथ अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन कर रही है।

आंदोलनकारियों की माँगें दिन के 08:00 बजे से सायं 08:00 बजे तक मुहम्मदपुर में FCI, लाधा के ट्रकों का परिचालन रोकने, मुहम्मदपुर- बाजार समिति सड़क का चौड़ीकरण करने एवं स्थानीय मजदूरों को नौकरी देने की है। श्री चौधरी के अनुसार इन्हीं माँगों के साथ 17 अगस्त को भी एकदिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया था। जिसमें अंचलाधिकारी ने उचित निदान का भरोसा दिया था। तत्पश्चात समिति के पाँच सदस्यीय शिष्टमंडल ने अंचलाधिकारी से वार्ता की तथा समस्या का निदान नहीं होने की स्थिति में पुन: आंदोलन एवं चक्का जाम करने की बात कही।

अंचलाधिकारी द्वारा पुन: आश्वासन दिया गया परन्तु सप्ताहोपरान्त किसी भी प्रकार का निदान नहीं हो सकने की स्थिति में सभी संबंधित पदाधिकारियों को पूर्व सूचना देकर विगत तीन दिनों से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा है, वहीं आज से आमरण अनशन एवं नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जायेगा।

धरना में पूर्व जिप सदस्य संजीव कुमार हिमांशु, एकादश बाबा नवजीत चौधरी, पिण्डारूच पंचायत के सरपंच मिथिलेश कुमार मिश्र,  नवलकिशोर यादव, सम्राट चौपाल, प्रदीप चौपाल सहित भारी संख्या में स्थानीय निवासी खासकर महिलायें एवं दुकानदार शामिल हो रहे हैं। आंदोलन के प्रथम दिन कमतौल थाना प्रभारी का भी आगमन हुआ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु।

🔊 Listen to this कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *