Breaking News

खगड़िया में शहीद थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन 7 साल का मासूम बेटा ने दिया मुखाग्नि। Mithila City News. 

सहरसा 14 अक्टूबर 2018

रिपोर्ट : केशव बाबू ।

खगड़िया में अपराधियों से लड़ते-लड़ते शहीद हुए एसएचओ आशीष कुमार सिंह का अंतिम संस्कार हो गया है। सहरसा में उनके पैतृक गांव सरोजा में उनका अंतिम संस्कार किया गया। जिस वक्ता उनका सात साल का मासूम बेटा मुखाग्नि दे रहा था। उस वक्त सबकी आंखें नम थीं। आशीष के घर के पास ही उनका अंतिम संस्कार हुआ।

सरोजा गांव में आशीष कुमार सिंह अमर रहे के नारे बुलंद किए गए। पूरे राजकीय सम्मान के साथ आशीष को अंतिम विदाई दी गई। सरोजा गांव में लगाए गए अमर रहे के नारे आपको बता दें कि खगड़िया से आशीष का पार्थिव शरीर शनिवार की रात को ही सहरसा के सरोजा गांव पहुंच गया था। गांव में शव पहुंचते ही लोग हाथ में झंडा लेकर आशीष अमर रहे के नारे लगाने लगे।शव आने की सूचना मिलने के बाद से ही शाम को आसपास के लोग भी पहुंच गए थे। सुबह तक आशीष के घर पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा। सभी आशीष के परिवार वालों को सांतवना दे रहे थे।

लड़ते-लड़ते शहीद हो गए थे आशीष कुमार बिहार के खगड़िया जिले में देर रात अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ में पसराहा थाना के प्रभारी आशीष कुमार की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हो गए।पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की सूचना मिलते ही खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी, गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा समेत कई थाने की पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक घटना गंगा नदी के सलारपुर दियारा इलाके की है। यह इलाका अपराधियों की शरणस्थली के तौर पर कुख्यात है।

बताया जा रहा है कि देर रात पसराहा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सलारपुर दियारा में खगड़िया और नवगछिया इलाके से अपराधियों का जमावड़ा हो रहा है। इस सूचना पर पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निकले। अपराधियों ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस की ओर से भी गोलीबारी शुरू हो गई। मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार और कुछ जवानों को गोली लगी।जिसमें पसराहा थाना प्रभारी की मौके पर ही मौत हो गई।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली : ज्ञान विज्ञान एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता” को ले बैठक  सम्पपन्न  – मिथिलाा सिटी न्यूज़़ 

🔊 Listen to this वैशाली 21 अक्टूबर 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। वैशाली(परसौनिया)  : लक्ष्मी …