समस्तीपुर : ठनका गिरने से रोसड़ा में तीन व विभूतिपुर में दो की मौत

समस्तीपुर 02 जुलाई 2020

रिपोर्ट  : केशव बाबू ।
रोसड़ा : अनुमंडल क्षेत्र में वज्रपात के चपेट में आने से कुल पाँच लोगों की हुई मौत।जिसमें रोसड़ा प्रखंड क्षेत्र के चाकथात पश्चिम पंचायत के वार्ड नंबर 12 बटहा पोखर स्थित के गणेश पासवान के 8 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार एवं अशोक पासवान के 8 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार तथा राजो पासवान के 28 वर्षीय पुत्र विजयकांत पासवान उर्फ रुदल पासवान की मौत ठनका गिरने से हुई हैं।तीनो हसनपुर प्रखंड के काले चंद्रपुर गांव बताया जा रहा है वह साईकिल पर सवार हो कर उदयपुर से बटहा पोखर आ रहे थे उसी दौरान वज्रपात हुई जिसमे तीनो लोगों की मौत हो गई हैI

सूचना पर पहुंचे रोसड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इधर मौत की सूचना जैसे ही मिली लोगों की भीड़ जुट गई।लोग परिवार वालों को सांत्वना देने में जुटे हुए हैं।वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है, परिजन रो-रोकर बेसुध हो रहे हैं।

विभूतिपुर में वज्रपात से दो युवक की मौत:- विभूतिपुर में गुरुवार के दिन समय करीब 1:00 बजे तेज आंधी पानी के साथ दो अलग-अलग जगह पर ठनका गिरने से दो युवक की मौत हो गई। जिसमें एक की पहचान टभका दक्षिण पंचायत के वार्ड 8 पधियारी पुरुषोत्तमपुर निवासी रमेश महतो के 12 वर्षीय पुत्र राजन कुमार के रूप में हुई।इसके घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राजन आम के बगीचे में था की तीव्र गति से आंधी पानी शुरू हो गई और वही ठनका गिरी जिसके चपेट में राजन आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।


वही दूसरे युवक की पहचान बेलसंडी तारा पंचायत के वार्ड 3 निवासी राम सुदीन चौधरी के पुत्र सन्नी कुमार चौधरी के रूप में की गई है। इसके घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रखंड क्षेत्र के मुस्तफापुर पंचायत के वार्ड 3 मालिकाना टोला भगवती स्थान में विनोद राय के घर पर शादी समारोह के अवसर पर टेंट लगा रहा था की तेज आंधी पानी के साथ बज्रपात हुई जिसकी चपेट में आने से इसकी मौत हो गई। वही दोनों के मौत के बाद दोनों गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।वही अंचलाधिकारी उदय कांत मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद आपदा से मिलने वाली राशि दी जाएगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बलान नदी का पानी घर में चले जाने से 50 परिवार के ढाई सौ लोग राष्ट्रीय उच्च पथ पर शरण लेकर खानाबदोश की जिंदगी जीने को मजबूर

🔊 Listen to this मिथिला सिटी न्यूज ***प्रशासन के तरफ से अब तक राहत सामग्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *