समस्तीपुर नगर परिषद वार्ड नं० 3 की पूर्व पार्षद सीता देवी के निधन पर लोगों ने की शोक व्यक्त

समस्तीपुर 12 मई 2020

समस्तीपुर कांग्रेस सेवा दल के वरिष्ठ नेता सह वार्ड नंबर 9 के पूर्व नगर पार्षद स्वर्गीय विश्वनाथ साह की पत्नी सीता देवी का निधन 10 मई 2020 रविवार की रात्रि 10 वजकर 05 पर मिनट पर हो गई । स्वर्गीय सीता देवी नगर परिषद वार्ड नंबर 3 की पूर्व में वार्ड पार्षद भी रह चुकी थी 72 वर्षीय सीता देवी करीब 2 महीने से बीमार चल रही थी 10 मई 2020 की रात्रि स्वर्गीय सीता देवी की निधन की जैसे ही खबर फेसबुक व्हाट्सएप के जरिए समस्तीपुर जिला की जनता को पता चला वैसे ही दुख: का माहौल की छा गया । सांसद ,राज्यसभा सांसद ,विधायक , सहित सभी मोहल्ला वासी शहर के लोगों एवं सभी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने अपने अपने फेसबुक व्हाट्सएप के जरिए इस दुख: की बेला में स्वर्गीय सीता देवी की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने लगे ।

जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर जिले में लॉकडाउन लगा हुआ था उसी को पालन करते हुए सैकड़ों लोगों ने अपने अपने समय के अनुसार अलग अलग होकर उनके निवास स्थान चंद्रवंशी निवास पंजाबी कॉलोनी समस्तीपुर आकर शोक व्यक्त करते हुए फूल माला चढ़ाया एवं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की आपको यादाश्त के लिए बता दें कि स्वर्गीय विश्वनाथ साह नगर परिषद समस्तीपुर के वार्ड नंबर 9 के पार्षद रह चुके थे एवं साथ ही नगर परिषद समस्तीपुर के पूर्व कार्यकारिणी अध्यक्ष के पद पर भी अपना योगदान दिया था । स्वर्गीय विश्वनाथ साह का निधन डेढ़ वर्ष पूर्व ही हुए थे वहीं उनकी पत्नी सीता देवी का भी निधन हो गया ।

जिससे समस्तीपुर शहर वासियों में उन दोनों के किए गए कार्यों को लोग भुला नहीं पा रहे थे लोगों की आंखों में आंसू झलक रहे थे और सभी ईश्वर से आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे थे । आपको बता दें कि स्वर्गीय विश्वनाथ साह एवं स्वर्गीय सीता देवी अपने पीछे परिवार में 3 पुत्र ,2 पुत्री , पौत्र , पौत्री नाती ,नतिनी एवं बहू सहित करीबी अन्य परिवार के दर्जनों सदस्यों को छोड़ इस दुनिया से चले गए सभी परिवार के सदस्यों ने एक साथ मिलकर आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना किया ।

समस्तीपुर से राजेश झा एवं गोपाल प्रसाद की रिपोर्ट ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दो पक्षों में झगड़ा बंद कराने गई पुलिस पर उपद्रवियों ने बोला हमला

🔊 Listen to this समस्तीपुर 19 सितम्बर 2021 रिपोर्ट : सुबोध कुमार पुरजन । समस्तीपुर(बिथान) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *