सिवान : जीरादेई मे सम्मानित किये गये अधिकारी व पत्रकार

सिवान 20 अप्रैल 2020

*मीडिया कर्मी गुलाब के फूल से सम्मानित*

*समाजसेवी मोहम्मद सिफतुल्लाह उर्फ गोरख नेता ने किया पहल*

सिवान/जीरादेई :- प्रखण्ड मुख्यालय के थाना परिसर में सोमवार को प्रखण्ड के पदाधिकारियों को कोरोना महारथी के खिताब से नवाजते हुए गुलाब का फूल व गमछा भी प्रदान किया गया । कार्यक्रम का आयोजन समाजसेवी सह विधान पार्षद केदारनाथ पाण्डेय के प्रतिनिधि सफुतुल्लाह उर्फ गोरख नेता ने किया । गोरख नेता ने बताया कि पूरे प्रखण्ड में प्रखण्ड विकास पदाधिकारी सुनील कुमार गौंड ,अंचलाधिकारी अनुज कुमार व थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर के कड़ी मेहनत व सजगता की देन है कि अभी तक प्रखण्ड में एक भी कोरोना के मरीज नहीं पाए गए । उन्होंने बताया कि उक्त पदाधिकारियों के दिशानिर्देश में स्वाथ्य टीम व प्रखण्डकर्मी इतनी तत्परता व लग्न के साथ पूरे प्रखण्ड का भ्रमण कर कोरोना वायरस से बचने के उपायों को बता रहे है ,साथ ही जो भी बाहर से आया सबका स्वाथ्य परीक्षण भी कराये ,उक्त अधिकारी गण भी दिनरात भ्रमण कर लोगों को जागरूक कर रहे है तथा निहायत जरूरतमंदों को मदद भी दिलवा रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि तीनों अधिकारी जब जहां भी जरुरत पड़ता है पहुँच जाते है । इनलोगों का अथक प्रयास का ही देन है कि जीरादेई पूरा प्रखण्ड अभीतक कोरोना मुक्त है । सफतुल्लाह ने अपने अल्पसंख्यक भाइयों से अपील किया कि जिस प्रकार हम जीरादेई क्षेत्र के मुस्िम भाई सरकार के दिशानिर्देश का पालन करते हुए कोरोना अभियान से जुड़े सभी कर्मियों को कर्मयोगी मानकर सहयोग कर रहे है यह पूरे देश के लिये नजीर हैं ।उन्होंने कहा कि जो अपनी जान को जोखिम में डालकर हमारी हिफाजत कर रहा हो उसका सम्मान करना ख़ुदा का हुक़्क़म है तथा एक सच्चे मुसलमान का मानवीय धर्म है । उन्होंने कहा कि प्रखण्ड के कोई भी वरीय जनप्रतिनिधि कोरोना महामारी से निपटने में अभिरुचि नहीं दिखा रहे है । गोरख नेता ने मीडिया कर्मियों को भी गुलाब का फूल से स्वागत किया व कहा कि प्रखण्ड के सभी मीडिया कर्मी पूरी निष्ठा के साथ कोरोना महामारी के कवरेज में लगे रहते है तथा पूरी ईमानदारी के साथ मीडिया धर्म का पालन कर रहे है ।उन्होंने बताया कि लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक एक पदाधिकारी के कार्यालय में जाकर सम्मानित किया ।उन्होने यह भी कहा कि वास्तव में प्रखण्ड के अधिकारी व मीडिया कर्मी कोरोना महारथी है क्योंकि सभी लोग अपनी जीवन को जोखिम में डाल कर जनसेवा का फर्ज निभा रहे है ,हम सब इनके कार्यो की सराहना करते है ।
इस मौके पर पत्रकार क्रमश: कृष्ण कुमार सिंह,आदित्य कुमार सिंह,रवि प्रकाश,ए.आर सिद्धीकी,अंगद प्रसाद,अंकित कुमार,मनिष समेत प्रखंड़ के सभी पत्रकार मौजूद थे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु।

🔊 Listen to this कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *