सारन  : “सड़क दुर्घटना में एक बैंककर्मी की मौत, दो गंभीर रूप से घायल घायल रेफर

सारन  18 मार्च 2020

सोनपुर : नयागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत हासिलपुर गांव निवासी एक बैंककर्मी सह एसबीआई एटीएम के बीआईएस गार्ड के सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है तथा अन्य दो घायल व्यक्ति को इलाज के लिये पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे हासिलपुर गांव निवासी भुनेश्वर महतो के पुत्र अरुण कुमार एसबीआई शाखा नयागांव तथा एसबीआई एटीएम में बीआईएस के रूप में कार्यरत थे प्रतिदिन की तरह रात दस बजे एटीएम ड्यूटी समाप्त कर नयागांव बाजार के दो साथी के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थी इसी दौरान छपरा हाजीपुर मुख्यमार्ग पर नयागांव अस्पताल के पास बाबा मेडिकल स्टोर के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रही एक अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर मे अपने चपेटे में ले लिया जिससे मोटरसाइकिल सवार सभी लोग सड़क पर गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों तथा परिजनों ने एम्बुलेंस से घायल व्यक्ति को आनन फानन में इलाज के लिये सदर अस्पताल हाजीपुर ले गए जहां चिकित्सकों ने बैंककर्मी अरुण कुमार को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्ति को अच्छे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

इस बीच नयागांव पुलिस ने सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।मृतक के शव पोस्टमार्टम से आने के पश्चात नयागांव बैंक परिसर में मृत बैंककर्मी को सभी बैंककर्मी साथियों सहित सैकड़ों चाहने वालों ने फूलमाला चढ़ाकर नम आंखों से श्रद्धाजली दी तदोपरांत शव घर पर पहुंचते ही कोहराम मच गया।हासिलपुर पंचायत के मुखिया द्वारा कबीर अंत्येष्टि के तहत दाह संस्कार के लिए मृतक के परिजनों को तीन हजार रुपये दिया गया वहीं प्रखंड विकास पदाधिकारी सोनपुर पंकज कुमार दीक्षित ने बताया कि पारिवारिक लाभ के रूप में मृतक के स्वजनों को बीस हजार रुपये की नगद सहायता राशि दी गई है।

इस दौरान मृतक की पत्नी निर्मला देवी ने थानाध्यक्ष अरविंद कुमार को लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने का निवेदन की थी जिसपर थानाध्यक्ष ने अज्ञात वाहन पर प्राथमिकी कर दिया है।

घायल दोनो व्यक्ति की पहचान धर्मनाथ साह के पुत्र प्रमोद साह,साकिन रसूलपुर, थाना नयागांव तथा स्वर्गीय हरेराम राय के पुत्र अंकित कुमार साकिन बंगारी बसंत,थाना गरखा दोनों जिला सारण के रूप में किया गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु।

🔊 Listen to this कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *