समस्तीपुर : मानव श्रृंखला के लिए वातावरण निर्माण को ले जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं के बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

समस्तीपुर 16 जनवरी 2020

रिपोर्ट  : एस यादव ।

बिथान(समस्तीपुर):-आगामी19 जनवरी को प्रखंड में बनने वाली 13 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं द्वारा निकाले गए बाइक रैली को बीडीओ आफताब आलम,एमओ डाॅ.संजीव कुमार एवं बीईओ संजय कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।बीडीओ ने कहा कि यह श्रृंखला अबतक की सबसे बड़ी श्रृंखला होगी। खास यह कि इसमें एक हाथ दूसरे से मिले रहेंगे।

इस श्रृंखला में प्रखंड के 13 किमी लंबी मानव श्रृंखला के लिए 26 हजार लोगों की भागीदारी सुनिश्चित कराई जा रही है।जिसके लिए 13 सेक्टर,260 सब सेक्टर तथा 13 क्युआरटी बनाए गए हैं।सामाजिक संगठनों,जन प्रतिनिधियों के साथ आम लोगों से भी इस श्रृंखला में शामिल हो प्रखंड का गौरव बढ़ाने के लिए कहा गया है। जिसमें जल-जीवन,हरियाली मिशन के अलावा दहेजबंदी,नशामुक्ति व बाल विवाह निषेध कार्यक्रम मुख्य थीम होगा। प्रखंड के सभी जन वितरण प्रणाली विक्रेताओं ने बाइक रैली में भाग लिया तथा प्रखंड के विभिन्न मार्गों से गुजरते हुए लोगों को मानव श्रृंखला में भाग लेने की अपील की।मौके पर मो.चश्मुद्दीन,बीआरपी गुणानंद प्रसाद आदि मौजूद थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सुपौल : बलुआ बाजार के एस बी आई शाखा में आज आचनक लगी आग

🔊 Listen to this सुपौल 07 अप्रैल 2020 रिपोर्ट  : सोनू कुमार भगत । सुपौल  …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *