Breaking News

समस्तीपुर : पारस राज छात्र राजद के बिथान प्रखंड अध्यक्ष बनाए गए – मिथिला सिटी न्यूज़ 

समस्तीपुर 10 नवंबर 2019

रिपोर्ट :- एस.यादव ।

हसनपुर (समस्तीपुर) :- बिथान प्रखंड के पंचरूखी निवासी सुशील यादव के पुत्र पारस राज को बिथान प्रखंड छात्र राजद का अध्यक्ष बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष है। बताते चलें छात्र राजद की जिलास्तरीय बैठक से ज़िला अध्यक्ष राजू यादव ने उन्हें मनोनयन सबंधी पत्र दिया। छात्र राजद के प्रखंड अध्यक्ष पद पर मनोनयन के लिए कार्यकर्ताओं ने छात्र राजद जिलाध्यक्ष राजू यादव तथा युवा राजद के जिला उपाध्यक्ष कुमुद रंजन के प्रति आभार प्रकट किया है।

युवा राजद उपाध्यक्ष कुमुद रंजन ने बधाई देते हुए कहा कि गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव,तेज प्रताप यादव एवं बिहार के भावी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बताए रास्ते पर चलकर ही शिक्षा में गुणात्मक विकास तथा युवाओं को रोजगार मिल सकता है।उन्होंने महाविद्यालय से लेकर उच्च विद्यालय तक के छात्रों को संगठन से जोड़कर राजद के विचारों से जोड़ने के लिए अभियान चलाने की आवश्यकता जतायी। उन्होंने सभी छात्रों से छात्र राजद की सदस्यता ग्रहण करने की अपील की। छात्र राजद के प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया तथा उन्हें राजद परिवार में नए पारी के लिए शुभकामनाएं एवं बधाइयां दिया।

इस मनोनयन पर राजद के बिथान युवा अध्यक्ष आतिफ़ आमिन,भूषण कुमार,राजमणि,अनवर आलम,प्रदिप यादव,रमन राज,रणधीर राज,बबलू सहनी,दीपक कुमार,इम्तियाज़ हसन,मुकेश कुमार,आनंद आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दिया तथा कहा इनके नेतृत्व में छात्र आंदोलन को मजबूती मिलेगी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दरभंगा : प्रारंभिक शिक्षक संघ (TPSS) के एक वर्ष पूरे होने पर स्थापना दिवस कार्यक्रम का हुआ आयोजन – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this दरभंगा 10 नवम्बर 2019 ज़ाहिद अनवर (राजु) / दरभंगा दरभंगा : …