समस्तीपुर  : अंगिका गायक सुनील छैला बिहारी व सौम्या सिंह गीत पर रात भर झूमे दर्शक – मिथिला सिटी न्यूज़ 

समस्तीपुर  10 नवम्बर 2019

उजियारपुर/ समस्तीपुर : उजियारपुर प्रखंड के चैता बस्तरी के रामजानकी ठाकुरबाड़ी परिसर में श्री श्री 1008 विष्णु महायज्ञ के अवसर पर अंगिका गायक सुनील छैला बिहारी व सौम्या सिंह के गीत पर रात भर झूमे श्रोता। सुनील छैला बिहारी इस विष्णु महायज्ञ अवसर पर भक्ति गीत, देश भक्ति गीत, जट जटिन सहित एक से एक रोमांटिक गीत गाकर सौम्या सिंह के साथ हजारों दर्शकों का दिल जीता। दर्शक उनके गीत के साथ डांस कर रहे थे। कार्यक्रम के प्रारंभ में ही आगत कलाकारों के साथ साथ पत्रकारों को भी कमेटी के अध्यक्ष सह मुखिया कमलाकांत राय सम्मानित किया।

उजियारपुर प्रखंड के चैता बस्तरी गांव में इस समय भक्ति का माहौल बना हुआ है। वैदिक मंत्रों के उच्चारण के साथ साथ संध्या कथा वाचन व अंतरराष्ट्रीय रासलीला का भी कार्यक्रम चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसी मंच पर 13 नवंबर 2019 की रात्रि भोजपुरी के स्टार कलाकार खेसारी लाल का भी प्रोग्राम होगा। तथा 17 नवंबर 2019 को स्टार नाइट शो हॉलीवुड अभिनेत्री निशा पांडे का इंटरटेनमेंट कार्यक्रम होगी। 9 दिनों तक चलने वाले इस महायज्ञ में दर्शकों की सुविधा के लिए हर एक प्रकार की व्यवस्था की गई है। चारों और सीसीटीवी कैमरा से निगरानी की जा रही है।

वही चैता बस्तरी के ग्रामीण काफी सजग नजर आ रहे थे। साथ में प्रशासन भी कार्यक्रम को सफल बनाने में मुस्तैदी से अपना कार्य निभा रहे थे। मौके पर कमलाकांत राय, लोहागीर मुखिया उमेश राय ,मुकेश पांडे, सुरेंद्र पांडे, शंकर राय, पवन राय, राजेश राय सहित लाखों की संख्या में दर्शक मौजूद थे।

रिपोर्ट:- रंजीत कुमार

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अत्यधिक वर्षा ने विभिन्न फसलों की रोपाई का आदर्श समय में बाधा डाला।

🔊 Listen to this अत्यधिक वर्षा ने विभिन्न फसलों की रोपाई का आदर्श समय में …