समस्तीपुर : विभूतिपुर में सिरफिरे आशिक को ग्रामीणों ने कालिख पोत की पिटाई, किया पुलिस के हवाले,प्यार में 4 महीने से तड़प रहा था आशिक – मिथिला सिटी न्यूज़ 

समस्तीपुर 08 नवम्बर 2019

विभूतिपुर से युवा पत्रकार केशव बाबू की रिपोर्ट।

विभूतिपुर(समस्तीपुर) : थाना क्षेत्र के कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड 13 में एक सिरफिरे आशिक को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि एक सिरफिरा आशिक बीती रात प्रेम के आगोश में आकर अपनी प्रेमिका से मिलने प्रेमिका के ससुराल कल्याणपुर पहुंच गया जिसे ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वही प्रेमी की पहचान अंगार घाट थाना अंतर्गत सुपौल डढिया असाधर निवासी राजबंशी राय के पुत्र अजीत कुमार के रूप में किया गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आशिक के अपने प्रेमिका के ससुराल पहुंच जाने की सूचना प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों को दी।

प्रेमिका के परिजन घटनास्थल को पहुंचे मगर प्रेमी का कोई भी परिजन घटनास्थल पर नहीं आया, ग्रामीणों ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत कराने का प्रयास किया मगर दोनों पर रिश्ता तोड़ने पर उतारू रहे। जिसको लेकर शदा कागज पर बॉन्ड भी बनाया गया लेकिन जानकारों ने उसे सदा कागज पर नहीं स्टांप पेपर पर बनाने का सलाह दिया।

स्टांप पेपर मांगने में देरी को देख लड़की के परिजन वहां से निकल लिये घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सिरफिरे आशिक को कब्जे में लेकर थाने ले आयी है।बताया जाता है कि लड़की की शादी 4 महीने पूर्व में ही हुआ है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

माक्स एवं साबुन बितरण करते हुए मुखिया ने लोगों को जागरूक किया।

🔊 Listen to this फ़ोटो:-बृद्ध को मास्क पहनाते हुए मुखिया बिनोद राय, समस्तीपुर,ताजपुर:29 मई2020; जिले …