Breaking News

वैशाली  : 14 वर्षीय बच्चे की डूबने से हुईं मौत, एस डी आर एफ ने किया शव बरामद – मिथिला सिटी न्यूज़ 

वैशाली 31 अक्टूबर 2019
रिपोर्ट: नसीम रब्बानी।
वैशाली जिला के गोरौल प्रखंड क्षेत्र के पिरोई समशुद्दीन पंचायत स्थित वायानदी के धोबिया घाट पर शव मिला. शव मिलने की सुचना पाते ही अगल बगल के लोग ईकट्ठा हो गया. स्थानिय थाना को सुचना दी गई.
बताया जाता है कि गोरौलप्रखंड के पिरोई वायानदी के धोबिया घाट पर गांव के कुछ बच्चे नदी में स्नान करने गया था. नदी में तेज धार होने के कारण गहराई का पता न होने के कारण पिरोई गाँव निवासी रामबाबु राम का 14 बर्षीय पुत्र डुबने लगा.

जिस पर वहां पर पहले से मौजुद महिला ने अपना साड़ी का पल्लु पकड़ा कर हल्ला की. लेकिन पानी की धार इतना ज्यादा थी कि वह महिला भी दहने लगी. महिला अपना साड़ी छोड़कर किसी तरह अपना जान बचाई. तब तक हल्ला सुनकर वहां पर लोगोंं की भिड़ जुटने लगी. वहाँ पर रामबाबु राम का बड़ा पुत्र मुकेश पहुँच गया और नदी में छलांग लगा दिया. डुबते छोटे भाई को तो वह निकाल लिया. लेकिन शरीर में किचड़ धोने के लिए मुकेश पानी में गया जो पैड़ फिसल गया, और लगभग 20 फुट गहराई में चला गया. जिसकी सुचना एस डी आर एफ हाजीपुर को दिया गया. काफी मसक्कत के वाद आज बृहस्पतीवार को शुबह शव को बरामद कर लिया गया. शव बरामदगी के बाद अंचलाधिकारी गोरौल प्रवीण कुमार एवं थाना अध्यक्ष अनिल कुमार को दी गई. मौके पर पहुंच कर प्रखंड बिकास पदाधिकारी के आदेशानुसार पिरोई पंचायत सचिव ने 20000 रूपये परिवारीक लाभ एवं कबिर अंत्येष्टी के लिए 3000 मृतक के पिरिता माता के हाथ में दिया गया. एस आई पवन कुमार, के.के.सिंह, अजय कुमार ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेंज दिया गया. जिस मौके पर स्थानिय मुखिया प्रमोद कुमार सिंह, जिला पार्षद मनोज पटेल, पुर्व जिला पार्षद अरूण कुमार, उप प्रमुख संजय कुमार सिंह, पुर्व पंचायत समिती बंगाली प्रसाद सिंह, डाँ. रविकांत मनी, विरचन्द्र पासवान, सहित दर्जनों लोग मौजुद थे.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दरभंगा : प्रारंभिक शिक्षक संघ (TPSS) के एक वर्ष पूरे होने पर स्थापना दिवस कार्यक्रम का हुआ आयोजन – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this दरभंगा 10 नवम्बर 2019 ज़ाहिद अनवर (राजु) / दरभंगा दरभंगा : …