बिहार दस्तावेज नवीस संघ शाखा समस्तीपुर का द्विवार्षिक चुनाव मतदान संपन्न, परिणाम घोषित। Mithila City News

समस्तीपुर (राजेश कुमार झा ) :  आज दिनांक 8 सितंबर 2018 को समस्तीपुर निबंधन कार्यालय परिसर में बिहार दस्तावेज नवीस संघ शाखा समस्तीपुर का द्विवार्षिक चुनाव संपन्न हुआ, जिसमें अध्यक्ष पद पर लालो प्रसाद राय 26 मतों से विजयी घोषित किए गए, वही कोषाध्यक्ष पद पर आले नबी भी 26 मतों से विजयी घोषित किए गए। इस चुनाव में कुल 130 मत डाला गया।

इस चुनाव मैदान में अध्यक्ष पद पर लालो प्रसाद राय ने 78 मत प्राप्त किए , वहीं उनके प्रतिद्वंदी सुधीर कुमार वर्मा को 52 मत प्राप्त हुआ । कोषाध्यक्ष पद पर आले नवी ने 78 मत प्राप्त किए, तो वहीं उनके प्रतिद्वंदी हेमंत कुमार वर्मा को 52 मत प्राप्त हुआ ।

उपाध्यक्ष पद पर निर्विरोध अभिराम सिंह व मनोरंजन झा, सचिव पद पर निर्विरोध जीवछ कुमार झा, सह सचिव पद पर निर्विरोध पवन कुमार मिश्रा व अशोक कुमार राय एवं आय व्यय निरीक्षक पद पर निर्विरोध अजय कुमार मिश्र उर्फ गुड्डू चुने गए।

इस चुनाव में चुनाव पर्यवेक्षक के रुप में बिहार दस्तावेज नवीस संघ के पदाधिकारी प्रांतीय सह महामंत्री त्रिवेणी लाल प्रभारी जिला समस्तीपुर एवं बक्सर शाखा सदस्य वंश नारायण सिंह के द्वारा चुनाव कार्य संपन्न कराया गया।

चुनाव के उपरांत मतों की गिनती के बाद विजय घोषित किए गए प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र दीया, और उन्होंने कहा कि आप लोगों का संगठन के लिए किया जा रहा कार्य सराहनीय है और हम आप लोगों से यह आशा रखते हैं कि आगे भी समस्तीपुर के संगठन को और मजबूती प्रदान करते हुए बिहार में एक अलग पहचान बनायेंगे।


वही चुने गए अध्यक्ष लालो प्रसाद राय ने संघ के सभी सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वर्तमान समय में हमें समस्तीपुर के कातिब संघ के सदस्यों द्वारा समर्थन देकर पुनः अध्यक्ष पद पर चुना गया जिसके लिए हम उन्हें के सदा आभारी रहेंगे और हमारा सतत प्रयास रहेगा कि हम अपने संगठन के कार्यकर्ताओं के हित के लिए आगे भी संघर्षरत रहेंगे और सरकार के सामने अपनी मांगे रखेंगे।


वही जिला निबंधन पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने जीते हुए सभी प्रत्याशियों को जीत की बधाई देते हुए कहा की हम आप लोगों से यह आशा करते हैं कि विभाग के सभी कर्मियों के साथ आगे भी अच्छी तरह से तालमेल बनाते हुए निबंधन कार्य का कार्य संपादन करते रहेंगे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

गन्ना लदे ट्रैक्टर के पलटने से दबकर जख्मी हुए मोटर साइकिल सवार दो युवकों की हुई मौत 

🔊 Listen to this समस्तीपुर 07 अप्रैल 2020 रिपोर्ट :- एस . यादव समस्तीपुर / …