Breaking News

समस्तीपुर 9, 10 अगस्त को आहूत राज्य सम्मेलन की सफलता को लेकर आईशा ने जारी किया पोस्टर

समस्तीपुरः9-10 अगस्त को आहूत राज्य सम्मेलन की सफलता को लेकर आइसा ने जारी किया पोस्टर

दिनांक:06 अगस्त 2019
(एस.यादव की रिपोर्ट)

‘नफरत नहीं अधिकार चाहिए, शिक्षा और रोजगार चाहिए’ मुख्य नारा-सुनील


9-10 अगस्त को समस्तीपुर विधि महाविद्यालय में आहूत आइसा के 13 वां राज्य सम्मेलन की सफलता को लेकर आज आइसा ने पोस्ट जारी किया। पोस्टर में आइसा ने आज की वर्तमान समस्या को,” नफरत नहीं अधिकार चाहिए, शिक्षा और रोजगार चाहिए ” को मुख्य नारा बनाया है। विश्वविद्यालयों में फंड कटौती, फीस वृद्धि, निजीकरण, भगवाकरण, आरक्षण कटौती आदि का जोरदार विरोध अपने पोस्टर में किया है साथ ही छात्र-युवा समुदाय से भगत सिंह-अंबेदकर के सपनों का समतावादी भारत बनाने के लिए संघर्ष तेज करने का आह्वान किया है।पोस्टर जारी करते हुए आइसा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार,छात्रसंध महासचिव लोकेश राज जिला नेता दीपक यादव,मनीष राय, आशा कुमारी,प्रिति कुमारी आदि ने कहा है कि अपने संघर्ष के मुद्दे को लोकप्रिय ढ़ंग से अपने सम्मेलन के पोस्टर पर आइसा लाकर इसे आकर्षक तो बनाया ही है साथ ही छात्र आंदोलन का शंखनाद भी किया।

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से इस आशय का जानकारी देते हुए आइसा जिला प्रभारी सह माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि इस पोस्टर को आज जिले के सभी प्रखंडों के साथ संपूर्ण बिहार में भेजवाया जा रहा है।उनहोंने आशा व्यक्त किया कि यह पोस्टर सम्मेलन के प्रचार-प्रसार में मील का पत्थर बनेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली  : श्रम संसाधन विभाग द्वारा श्रमिकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत लाभुकों को किया गया आच्छादित – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this वैशाली 16 अगस्त 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। बिहार वैशाली जिला …