Breaking News

आठ आईएएस अधिकारियों का तबादला आनंद किशोर फिर बने पटना प्रमंडल के आयुक्त – मिथिला सिटी न्यूज़

पटना 03 अगस्त 2019

रिपोर्ट : नसीम रब्बनी / सनोवर खान।

पटना। राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी एवं बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बीएसईबी) के अध्यक्ष आनंद किशोर को एक बार फिर पटना प्रमंडल का आयुक्त बनाया है।
सामान्य प्रशासन विभाग की शुक्रवार को जारी अधिसूचना के अनुसार बीएसईबी के अध्यक्ष आनंद किशोर को पटना प्रमंडल के आयुक्त पद की अतिरिक्त जिम्मेवारी सौंपी हैं। वहीं पटना प्रमंडल के आयुक्त रॉबर्ट एल. चोंग्थू को सारण प्रमंडल का आयुक्त बनाया गया है। सरकार ने वर्ष 1992 बैच के आईएएस अधिकारी एवं पर्यटन विभाग के प्रधान सचिव मनुभाई परमार को कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के प्रधान सचिव के पद पर तबादला किया है। उन्हें बिहार राज्य फिल्म विकास एवं वित्त निगम के प्रबंध निदेशक पद का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।
वहीं, राजस्व पर्षद के अपर सदस्य उदय सिंह कुमावत पर्यटन विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है। श्रम संसाधन विभाग में श्रम आयुक्त गोपाल मीणा को लघु जल संसाधान विभाग के अपर सचिव के पद पर तबादला किया गया है। पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत श्याम बिहारी मीणा को आपदा प्रबंधन विभाग में सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है।
इसी तरह पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत वर्ष 2000 बैच के आईएएस अधिकारी एन. सरवन कुमार को कृषि विभाग के सचिव तथा पदस्थापन को प्रतीक्षारत संजय दुबे को ग्रामीण कार्य विभाग में अपर सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है। श्री दुबे को बिहार ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी की अतरिक्त जिम्मेवारी भी दी गई है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बिहार : मीडिया के माध्यम घर बैठे समाधान पाइए का विज्ञापन पर कई ठग सक्रिय – मिथिला सिटी न्यूज़

🔊 Listen to this बिहार 11 दिसंबर 2019 मधुबनी  : आजकल सोशल मीडिया से लेकर …