Breaking News

मधेपुरा : मधेपुरा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बोलेरो सवार चार बदमाश को हथियार के साथ धर दबोचा – मिथिला सिटी न्यूज़ 

मधेपुरा 25 जुलाई 2019

न्यूज़ डेस्क : मधेपुरा जिले के आलमनगर में बुधवार को  बोलेरो गाड़ी पर सवार चार बदमाशों को पुलिस ने हथियार और गोली के साथ दबोचा। एसडीपीओ ने सुपर विजन के लिए चौसा से फुलौत की ओर आने के दौरान गाड़ी की चेकिंग के दौरान यह गिरफ्तारी की।

एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि अपने बॉडीगार्ड सुमेंद्र पासवान और चालक के साथ फुलौत-चौसा रोड में फुलौत से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले बंध कट्टा पुलिया पर संदिग्ध हालात में कांवरिया भेष में बैठे दो युवकों की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान चौसा से फुलौत की ओर एक फोर ह्वीलर गाड़ी आ रही थी। उसे रोककर तलाशी ली तो इस दौरान सीट के नीचे एक देशी राइफल और दो गोली मिली। गाड़ी पर बैठे पवन यादव नामक युवक की कमर से लोडेड एक देशी कट्टा भी बरामद हुआ। तलाशी के दौरान दो मोबाइल, 16 हजार 30 रुपये बरामद हुए। बोलेरो को जप्त कर आलमनगर थाना लाया गया। पूछताछ के बाद एक बदमाश पवन यादव की पहचान नवगछिया नारायणपुर क्षेत्र में आतंक बना नामी अपराधी शबनम यादव का भाई के रूप में हुई वहीं अन्य तीनों बदमाश फुलौत सहायक थाना मुख्यालय का बताया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि चारों बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के ख्याल से हथियार गोली लेकर जा रहे थे। बदमाशों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वे लोग नवगछिया के रंगरा ओपी अंतर्गत साधपुर टोला के वैशाली यादव से 16 हजार में एक देसी रायफल और 8 हजार में एक देसी कट्टा खरीदकर किसी घटना को अंजाम देने आ रहे थे। पूछताछ के दौरान कोसी क्षेत्र में हथियार और गोली सप्लायर का भी उद्भेदन हुआ।

बदमाशों की निशानदेही पर एसडीपीओ के नेतृत्व में आलमनगर, फुलौत और चौसा पुलिस ने नवगछिया पुलिस की मदद से साधुपुर टोला में छापामारी की। जहां वैशाली यादव के घर से दो देशी कट्टा, 153 राउंड गोलियां, हथियार बिक्री के 1 लाख 9 हजार रुपये और आईटेएल का दो मोबाइल बरामद करते हुए कारोबारी वैशाली यादव को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी में बरामद सभी सामानों को नवगछिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया। वैशाली यादव से पूछताछ के दौरान गोली की खरीद पूर्णिया स्थित कुणाल सिंह के विशाल गन हाउस से खरीदने की बात प्रकाश में आई है। एसडीपीओ ने बताया कि चारों बदमाशों को न्यायिक हिरासत भेजा जाएगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली : ज्ञान विज्ञान एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता” को ले बैठक  सम्पपन्न  – मिथिलाा सिटी न्यूज़़ 

🔊 Listen to this वैशाली 21 अक्टूबर 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। वैशाली(परसौनिया)  : लक्ष्मी …