Breaking News

छपरा : नयागांव पुलिस ने वाहन जांच में शराब के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार – मिथिला सिटी न्यूज़

छपरा 14 जुलाई 2019

रिपोर्ट : नसीम रब्बानी।

छपरा : नयागांव प्राभारी थानाध्यक्ष राम यस राय तथा सहायक अवर निरीक्षक रामविनय राय ने शनिवार को देर शाम सैफ जवानों को साथ लेकर संध्या गश्ती के दौरान रेल चक्का कारखाना रोड में डुमरी ढाला के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे । इसी दौरान दरियापुर के तरफ से एक लाल काला रंग के हीरो होंडा सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल को आते देख पुलिस ने चालक को गाड़ी रुकने का इशारा किया मगर मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर भागने का भरसक प्रयास किया। पुलिस जब मोटरसाइकिल पर लदे कार्टून को खोलकर देखा तो उसमें अंग्रेजी शराब भरा हुआ था पुलिसकर्मियों ने उक्त युवक को हिरासत में लेकर सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल को जप्त कर थाना में लाकर उक्त कार्टून को जांच पड़ताल किया जिसमें 180एमएल के 45 बोतल अंग्रेजी शराब जप्त किया गया जो लगभग आठ लीटर सौ एमएल शराब बताया गया है।

इस संबंध में प्राभारी थानाध्यक्ष राम यस राय ने बताया कि शनिवार की देर शान में रेल चक्का फैक्ट्री रोड में डुमरी गांव के पास वाहन चेकिंग लगाया गया था जिसमे जांच के दौरान एक कार्टून में 45 पीस शराब लदा एक हीरो होंडा सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान चंद्रभूषण सिंह के पुत्र रोहन कुमार,साकिन डुमरी,थाना नयागांव , जिला सारण के रूप में किया गया है जिसपर मद्दनिषेध अधिनियम का मामला दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली  : श्रम संसाधन विभाग द्वारा श्रमिकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत लाभुकों को किया गया आच्छादित – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this वैशाली 16 अगस्त 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। बिहार वैशाली जिला …