Breaking News

एयरटेल डिजिटल टीवी कम्पनी उपभोक्ताओं को रिचार्ज के नाम पर लगा रहे चूना – मिथिला सिटी न्यूज़ 

समस्तीपुर 11 जुलाई 2019

रिपोर्ट  : राजकुमार राय।

समस्तीपुर/दरभंगा :  डिजिटल टी वी देखने वाले उपभोक्ताओं को चूना लगा रहे है रिचार्ज के नाम पर भारती एयरटेल डिजिटल टीवी कम्पनी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, बेगूसराय, सीतामढी, मुजफ्फरपुर सहित अन्य जिलों में एयरटेल डिजिटल टेलीविजन कम्पनी, रिटेलर, डिस्ट्रीब्यूटर इन दिनों भोली-भाली जनता को चूना लगाने का काम कर रही है । इस संदर्भ में मीडिया कर्मी से अपनी आपबीती सुनाते हुऐं समस्तीपुर जिले के संजीव आनंद ने अपना कष्ट बताते हुऐ कहां की मई माह में एक कनेक्शन भारती एयरटेल टेलीविजन का कनेक्शन कन्हैया नामक दुकानदार से लिए उन्होंने ना तो कस्टमर आई डी दिऐ और ना ही रिचार्ज करने का तरीका बताया। उसके इंजिनियर और रिटेलर रुपए तो ऐठ लेते हैं,कम्पनी पुछताछ के लिऐ जो नंबर देते हैं उस नंबर को कस्टमर केयर द्वारा गलत बताया जाता है जिससे उपभोक्ता तंग होकर कंपनी के स्टोर करने वाले को जब फोन करते हैं तो तेजी से कॉल करने में पैसा खर्च करने के बाद भी मामला जस का तस ही रहता है। इस बात से ऐसा लगता है की बिहार के भोली-भाली जनता को एयरटेल कंपनी के दलाल माफिया दुकानदार द्वारा लाखों रुपए का चूना प्रति माह लगाई जाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

एयरटेल कम्पनी द्वारा जो भी नंबर दिए जाते हैं उस पर शिकायत जाने पर गलत नंबर कह कर किसी भी प्रकार की समस्या नही सुनी जाती है। संजीव आनंद से मिली जानकारी के मुताबिक मॉडल संख्या S8300 भारती एयरटेल डीस कनेक्शन संख्या No :STB000003BT06150038296.STBID:03419034671..vc No 000451849293 जिसे मई माह में ही कन्हैया नामक व्यक्ति जिसका मोबाइल नंबर 9234967100/ 9955099181 है संजीव आनंद के घर पर इंस्टॉल किया था और इसके एवज में 1600/= भुगतान लिया गया।परंतु मात्र डेढ़ महीने में ही कनेक्शन बंद हो गया ।संपर्क करने पर बताया गया कि रिचार्ज खत्म हो गया है। पुन: 14 जून को रिचार्ज कराने के बाद भी ०५ जुलाई को फिर कनेक्शन बंद कर दिया गया। ऐसा लगता है की कंपनी के कस्टमर केयर द्वारा बिहार के भोली भाली जनता को गलत जानकारी देकर एयरटेल कम्पनी के कस्टमर केयर द्वारा बेवकूफ बनाने का धंधा जोर शोर से जारी है।उपभोक्ता द्वारा ₹200 का रिचार्ज कराने के बाद 10 से 15 दिन तक ही एयरटेल कंपनी द्वारा टेलीविजन चैनल को देखने की सुविधा उपलब्ध हो सकता है।आम उपभोक्ताओं का कहना है कि कम्पनी चूना लगाते हैं कंपनी के कर्मचारी द्वारा जनता एवं कस्टमर के साथ धोखाधड़ी किए जाते है ।आज शाम जब इस संबंध में कन्हैया को कहा गया तो कन्हैया ने कहा की स्कीम चेंज कराने के लिए मैं ₹200 लूंगा तब स्कीम चेंज होंगे इस तरह एयरटेल डिजिटल टेलिविजन कम्पनी के नाम पर रिटेलर, डिस्ट्रीब्यूटर जनता को ठगने का काम कर रही है ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली  : श्रम संसाधन विभाग द्वारा श्रमिकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत लाभुकों को किया गया आच्छादित – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this वैशाली 16 अगस्त 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। बिहार वैशाली जिला …