Breaking News

नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में 5दिन पुर्व अपहरण हुए तीन युवकों का क्षत-विक्षत शव बरामद क्षेत्र में फैली सनसनी – मिथिला सिटी न्यूज़ 

नवादा 29 मई 2019

बिहार के नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में तीन युवकों का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। इसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। नवादा जिले के कौआकोल से अपहृत तीन युवकों का क्षत-विक्षत शव बुधवार को महादेवा मठ पहाड़ से बरामद किया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के कदहर-चन्द्रदीप मुख्य पथ पर कदहर नहर के निकट से 24 मई की शाम तीन युवकों का अपहरण कर लिया गया था। यह घटना उस समय हुई जब जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बाजार निवासी जीतेंद्र उर्फ रिकू, राजकुमार उर्फ पल्लू तथा विक्की कुमार रजक नवादा से अपने घर लौट रहे थे। सूत्रों ने बताया कि तीनों युवकों के अपहरण के बाद पुलिस उनकी बरामदगी के लिए छापेमारी कर थी। अपहृत तीनों युवक का क्षत-विक्षत शव महादेवा मठ पहाड़ से बरामद कर लिया गया है।
आशंका है कि इनकी हत्या तीन-चार दिन पूर्व की गई है। शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वैशाली  : श्रम संसाधन विभाग द्वारा श्रमिकों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के तहत लाभुकों को किया गया आच्छादित – मिथिला सिटी न्यूज़ 

🔊 Listen to this वैशाली 16 अगस्त 2019 रिपोर्ट : नसीम रब्बानी। बिहार वैशाली जिला …