Breaking News

बरिष्ठ बालरोग विशेषज्ञ डाॅ० विमल अग्रवाल का निधन – मिथिला सिटी न्यूज़ 

दिल्ली 22 मई 2019

न्यूज़ डेस्क :  कुछ दिनों से बिराटनगर के नोबेल अस्पताल में उपचाररत विराटनगर के बरिष्ठ बालरोग विशेषज्ञ डा. विमल अग्रवाल केनिधन कि पुष्टि मंगलबार रात को हो गयी ।

मंगलबार रात करिब साढे 11 बजे डॉ अग्रवाल के निधन हाेने की जानकारी पारिवार व चिकित्सक ने ने दी है ।
बिगत के 6 वर्ष से विराटनगर के कोसी अंचल अस्पताल में कार्यरत चालिश वर्षीय अग्रवाल के स्वास्थ्य में समस्या हाेने के बाद वाे खुद गाड़ी चला कर नोबेल अस्पताल एंजियोग्राफी कराने पहुँचे थे जहाँ से अग्रवाल वापस नही पहुचे ।

नोबेल अस्पताल में डॉ अग्रवाल के चिकित्सक के अनुुसार डाॅ. अग्रवाल का ब्रेेेन डेड हाे चुका था । जहां सिर्फ कोई चमत्कार का ही संभवना था। डॉ अग्रवाल अपने पीछे पत्नी और एक बेटी को छोड़ गए । डॉ अग्रवाल कि पत्नी धरान के बी पी कोइराला स्वास्थ्य बिज्ञान प्रतिष्ठा न में चिकित्सा सेवा दे रही है साैम्य स्वभाव के डाॅ० अग्रवाल सभी के प्रिय थे उनका असमय जाना निश्चय ही चिकित्सा क्षेत्र के लिए अपुरणीय क्षति है । इनके निधन पर भारत नेपाल सामजिक सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा, नेपाल की अध्यक्ष प्रीति झा, बृहत मदेशी नागरिक समाज के अध्यक्ष सूर्यनाथ सिंह , प्रदेश सांसद केदार कार्की,मोरंग ब्यापार संघ के अध्यक्ष भीम घिमिरे, बिराटनगर महानगरपालिका के मेयर भीम पराजुली ,आठ नंबर वार्ड के महिला निर्वाचित सदस्य भारती उपाध्याय मैथली सेवा समिति के सचिव मनोज मिश्रा सहित दर्जनों संघ संस्था के प्रतिनिधि ने गहरा दुख जताया है।

विराटनगर उषा सरदार।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मंजू देवी की सफलता की कहानी उन्ही की जुबानी

🔊 Listen to this समस्तीपुर 18 नवंबर 2022 रिपोर्ट : देवेन्द्र कुमार महतो। समस्तीपुर, ताजपुर: …