दिव्य ज्योति अस्पताल बिराटनगर में संचालन – मिथिला सिटी न्यूज़ 

देश – विदेश 11 मई 2019

जोगबनी से राजेश कुमार शर्मा की रिपोर्ट ।

बिराटनगर के वार्ड के 14 में आधुनिक सेवा से सुस्सजित दिव्य ज्योति अस्पताल का संचालन शानिवार को एक कार्यक्रम के बीच किया गया । कार्यक्रम की सुरुवात प्रमुख अतिथि के द्वारा दिप प्रज्वलित कर किया गया तत्पश्चात अस्पताल के अध्यक्ष  बस्नेत के द्वारा अतिथियों को बुके दे कर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि सांसद शिव कुमार मंडल ने किया अस्पताल में नाक कान गला, किडनी सम्बन्धी, आँख जाच तथा ऑपरेशन सेवा ,डिजिटल एक्सरे सेवा सहित अन्य सेवा अनुभवी डॉक्टर के टीम के द्वारा संचालन में लाया गया।

 

वही ईस कार्यक्रम में प्रदेश सांसद जयराम यादव ,हॉस्पिटल के अध्यक्ष पुष्प बस्नेत, वार्ड अध्यक्ष बलदेव यादव सहित अन्य गणमान्य लोगों की उपस्थिति थी।संघीय सांसद शिव कुमार मंडल ने अपने मंतव्य में कहा कि यह अस्पताल सिमा से नजदीक होने के साथ ही परोशी देश से आने वाले मरीजो को गुणस्तर के सेवा प्रदान करे यही आशा है ।

 

वही प्रदेश सांसद जयराम यादव ने अपने मंतव्य में कहा कि नेपाल के अस्पताल कही न कही बदनाम है व स्वस्थ सेवा के लिये भारत से आने वाले मरीजो का यह शिकायत रहता है कि हमको नेपाल के अस्पताल में ठगा गया है आशा रखते है कि यह अस्पताल में ऐसी घटना न हो साथ ही उन्होंने कहा की हमारा मैत्री रिश्ते पर कोई असर न परे इसका ख्याल रखा जाए।

उक्त कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के केंद्रीय सदस्य तेज लाल कर्ण सहित अन्य गणमान्य लोगों ने संबोधित किया वही मंच का संचालन संतोष मेहता ने किया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु।

🔊 Listen to this कोरोना काल मे स्थगित स्नातक तृतीय खण्ड 2020 की परीक्षा सुरु। …